काला दिवस –मोदी सरकार हर मोर्चे पर असफल –पूर्व विधायक जून

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा)—- केंद्र की मोदी सरकार ने नोटबंदी करके देश व प्रदेश की जनता को आर्थिक रूप से बर्बाद व परेशान करने का काम किया है। नोट बंदी के बाद से लेकर आज तक देश अर्थव्यवस्था चरमराई हुई है। यह बात कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून ने मोदी सरकार द्वारा एक साल पहले लाूग की गई नोटबंदी की पहली बरसी को काला दिवस करार देते हुए कही।
1
मोदी सरकार की नोटबंदी नीति देश व जनता की हालत बद से बदत्तर हो गई है। नोटबंदी से देश व हरियाणा प्रदेश की जनता को आर्थिक परेशानी भुगतनी पड़ी। नोटबंदी के समय पुरूष व महिलाएं सारा सारा दिन अपना काम छोडकर बैंकों के बाहर लाईनों में लगे रहे।

पूर्व विधायक ने कहा कि नोटबंदी की आड़ में भाजपा ने देश और हरियाणा प्रदेश की जनता को परेशान करने के सिवाय कोई काम नहीं किया और रही सही कसर मोदी सरकार द्वारा लागू किए गए जीएसटी ने पूरी कर दी।

जून ने कहा कि जीएसटी लागू होने से देश व प्रदेश के व्यापारियों, दुकानदारों को बहुत परेशानी झेलनी पड़ रही है। पूर्व विधायक ने कहा कि ट्रेक्टर व अन्य कृषि यंत्रों को जीएसटी के दायरे में लाकर मोदी सरकार ने देश के अन्नदाता किसान के साथ बहुत बहुत बड़ा विश्वासघात व धोखा किया है।

पूर्व विधायक ने कहा की युवाओं को रोजगार, , किसानों को सुविधाएं, व्यापारियों को टैक्स में सरलीकरण, कर्मचारियों का वेतन पंजाब की तर्ज पर देने सहित सहित अनेक वादे अपने चुनावी घोषणापत्र में करने वाली भाजपा सरकार ने अपना एक भी वादा पूरा करने का काम नहीं किया है।