एम्स उप निदेशक सुभाशिष पांडे राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दौरे पर

बादली———-प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी मंगलवार, 12 फरवरी को कुरूक्षेत्र से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बाढ़सा स्थित राष्ट्रीय कैंसर संस्थान का उद्घाटन करेंगे।

उद्घाटन समारोह की तैयारियों के मद्देनजर एम्स उप निदेशक प्रशासन सुभाशिष पांडे व उपायुक्त सोनल गोयल ने अधिकारियों के साथ संस्थान परिसर का दौरा किया और अधिकारियों की बैठक ले आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उपायुक्त सोनल गोयल ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से संस्थान प्रबंधन को पूरा सहयोग दिया जा रहा है और मंगलवार को होने वाले उद्घाटन समारोह में बाढ़सा संस्थान परिसर में पूरी व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने बताया कि वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रधानमंत्री इस महत्वाकांक्षी योजना को देश को समर्पित करेंगे।

अधिकारियों के साथ हुई बैठक में कांफ्रेंसिंग की पूरी तैयारी निर्धारित समय पर सुनिश्चित करने के आदेश संबंधित अधिकारियों को दिए गए।

उल्लेखनीय है कि बाढ़सा में आयोजित उद्घाटन समारोह में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी.नड्डा, हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की राष्ट्रीय कैंसर संस्थान बाढ़सा में गरिमामयी उपस्थिति रहेगी।

उपायुक्त ने अधिकारियों की टीम के साथ कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते हुए पार्किंग व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था तथा अन्य विभिन्न पहलुओं पर अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा की।