आदिवासियोँ को मुफ्त तालपत्री व खाद्य सामग्री वितरित

मुंबई (संजय शर्मा, मुंबई)——-नेशनल पार्क में बरसात में मज़बूरन टूटे फूटे झोपड़ों में रहनेवाले मज़बूर और गरीब आदिवासियोँ की मदद हेतू ममतामई श्री राधे माँ द्वारा मुफ्त तालपत्री व खाद्य सामग्री वितरण का एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन रविवार १८ जून २०१७ को नवा पाड़ा,नेशनल पार्क, बोरीवली(पूर्व), मुंबई में किया गया था,जोकि सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ। 2

श्री राधे माँ के हाथो द्वारा लोगों को सामग्री वितरित किया गया और लोग ख़ुशी के मारे गदगद हो गए। खासकर के बच्चे इतने प्रभावित हो गये कि राधे माँ को छोड़ने को तैयार ही नहीं थे और ममता के स्वरुप राधे माँ भी उनके साथ काफी दूर तक पैदल चलती चली गयी जो देखने लायक था।

इस अवसर पर श्री राधे माँ ने कहा,” यहाँ के सभी लोग मेरे भाई,बहन और मेरे साथी है,इसलिए इनसे मिलने आयी हूँ। हर एक इंसान, प्राणी, जीव जंतु इत्यादि में परमात्मा का अंश होता है। यदि लोग एक दूसरे जरुरतमंद की मदद करते है तो वह परमात्मा की सेवा होती है। इन लोगों का प्यार और ईश्वरी शक्ति मुझे यहाँ खींच लाई है।बिना परमात्मा के इशारे के एक पत्ता भी नहीं हिल सकता है। मुझे यह मौका मिला, मैं परमात्मा का शुक्रगुजर हूँ।”

श्रमजीवी संघटना की गाँव कमिटी की सदस्य मंगली बाई बरप का इसमें भरपूर सहयोग मिला। मंगली बाई ने कहा,” मैं हमेशा यहाँ के लोगों की भलाई का काम करती हूँ। राधे माँ इससे पहले भी यहाँ कम्बल बाँटने आयी थी। हमलोगो के बारे में सरकार भी कोई भी खबर नहीं लेती है। लेकिन राधे माँ हमलोगों के दुख- सुख का ख्याल रखती है। हमलोग चाहते है वे हमेशा यहाँ आते रहे और अपनी कृपा और आशीर्वाद हम पर बनाये रखे।”